Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लातेहार में हाइवा ने बिजली पोल में मारी टक्‍कर, बड़ा हादसा टला

लातेहार। लातेहार जिले में बरवाडीह और मेदिनीनगर के बीच केचकी पुल के समीप सोमवार की सुबह एक हाइवा ने 11 हजार विद्युत वोल्‍ट के खंभे में टक्कर मार दी। इससे पोल क्षतिग्रस्त हो गए। हाइवा एनएल 02Q 6545 के द्वारा टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर आस पास के लोग अपने-अपने घर से निकल कर सड़क पर आ गए। वहीं हाइवा चालक व उपचालक बाल-बाल बच गए। मामले को बढ़ता देख चालक व उपचालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हाइवा ने अंसतुलित होकर बिजली के पोल में टक्कर मार दी। इसके बावजूद भी बिजली जलती रही। स्थानीय लोगों के द्वारा 11 हजार वोल्‍ट के तार व पोल सड़क पर गिरने की सूचना बिजली विभाग को देने के 10 मिनट के बाद लाइन को काटा गया। बिजली विभाग के कनीय अभियंता बिजली मिस्त्री के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पोल को दुरूस्त करने को लेकर लगे हुए थे। समाचार लिखे जाने तक केचकी में विद्युत आपूर्ति ठप थी।