Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मुंबई के बाद एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में भी FIR, वेब सीरीज में सेना का अपमान करने का आरोप

इंदौर: फिल्म निर्देशक एकता कपूर के खिलाफ इंदौर में एफआईआर दर्ज की गई है। एकता पर एक वेब सीरीज में सेना का अपमान व अश्लील कंटेंट परोसने, भारतीय लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने आदि के आरोप लगाए गए हैं। जिसे लेकर इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने पिछले दिनों एक वेब सीरिज प्यार प्लास्टिक रिलीज की लेकिन उस सीरीज में सेना को काफी अभद्र तरीके से दिखाया गया। वहीं इसमें सेना की वर्दी को भी फटा हुआ बताया गया है। इस लेकर इंदौर के नीरज याग्निक ने अन्नपूर्णा थाने में केस दर्ज करवाया है। नीरज याग्निक का कहना है कि इस तरह अश्लीलता फैलाने के पीछे केवल पैसा कमाना ही उद्देश्य रह गया है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले सप्ताह ही मुंबई के विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने बालाजी टेलिफिल्म की निदेशक एकता कपूर हैं के खिलाफ मुंबई में इसी मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।अन्नपूर्णा थाने के एसएचओ सतीश द्विवेदी ने बताया कि आवेदन पर जांच के बाद आई टी एक्ट, धार्मिक भावनाएं आहत करना, और राष्ट्रीय चिन्ह का अपमान करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।