Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सीएम हेमंत सोरेन पहुंचे छिन्नमस्तिका मन्दिर रजरप्पा, राज्य की खुशहाली की कामना की

सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को पूरे परिवार के साथ रजरप्‍पा स्थित मां छिन्‍नमस्तिका मंदिर पहुंचे और माता की पूजा-अर्चना कर राज्‍य की खुशहाली की कामना की. सीएम हेमंत सोरेन के साथ उनके पिता शिबू सोरेन, माता रूपी सोरेन, भाभी सीता सोरेन, पत्‍नी कल्‍पना सोरेन व बच्‍चे भी रजरप्‍पा मंदिर पहुंचे थे. सभी ने माता की पूजा-अर्चना की. मां छिन्‍नमस्तिका सोरेन परिवार की कुलदेवी भी है. सीएम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मां छिन्नमस्तिका का मंदिर हमारे घर का मंदिर है। हम लोगों का जन्म यही हुआ और यहीं पर पले-बढ़े भी हैं। राज्य की जनता का सेवा करने का आशीर्वाद लेने आज माता के दरबार में आए हैं। माता के आशीर्वाद से मुझे राज्य की जनता का सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। आज नए साल की नई राह पर राज्य को आगे ले जाने का पहला दिन है। इसलिए हमने आगे की राह का सफर तय करने का सपरिवार माता के शरण में पहुंचकर मां छिन्नमस्तिका से आशीर्वाद लिया।

ताकि मां हमें शक्ति प्रदान करें और हम राज्य को काफी आगे ले जा सके। जिस तरह से मां का आशीर्वाद अपने सभी भक्तों पर होता है। उसी प्रकार हमारी सरकार का भी यह प्रयास रहेगा कि राज्य के हर जनमानस के ऊपर सरकार की नजर रहे तथा राज्य के सभी घर-परिवार में सुख-समृद्धि और शांति आए। साथ ही नए साल में नई सरकार की कार्यप्रणाली से राज्यवासियों के चेहरे पर भी मुस्कान हो।

सीएम की सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम

सीएम हेमंत सोरेन के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किये गये. मंदिर प्रांगण में भारी संख्‍या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई थी. इस दौरान वहां रामगढ़ से कांग्रेस विधायक ममता देवी भी मौजूद रही. विधायक ममता देवी ने गुलदस्‍ता देवी उनका स्‍वागत किया. इससे पूर्व सीएम का स्वागत पंडा समाज के द्वारा बुके देकर व चुनरी ओढ़ाकर किया गया। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के रजरप्पा पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। गार्ड ऑफ ऑनर लेने के बाद वे रजरप्पा के धरमगढ़ स्थित सरना स्थल जाकर मत्था टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया।

सरना स्थल पर मत्था टेकने के बाद वे छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे, और पूजा अर्चना कर मां का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। मौके पर पर रामगढ़ डीसी संदीप सिंह, एसपी प्रभात कुमार, डीडीसी संजय सिन्हा, एसडीओ अनंत कुमार, डीएसपी प्रकाश सोय, रजरप्पा थाना  प्रभारी बिनोद कुमार मुर्मू, गोला थाना प्रभारी धनन्जय प्रसाद के अलावे झामुमो जिला अध्यक्ष बिनोद किस्कू, जिला उपाध्यक्ष चित्रगुप्त महतो, कांग्रेस नेता शहजादा अनवर, जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान, हाजी अख्तर आजाद, राजेन्द्रनाथ चौधरी,उमेश सिंह, मुकेश यादव, बजरंग महतो, झामुमो नेता महेंद्र मिस्त्री, दुर्गाचरण चौधरी, खुदीराम महतो, सहित कई लोग मौजूद थे।

रजरप्पा से प्रिंस वर्मा की रिपोर्ट