Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Hazaribagh धनबाद कि घटना से राज्य के सभी कारागार को किया गया अलर्ट l

हजारीबाग : लोकनायक जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारागार में सोमवार को उपायुक्त नैंसी सहाय व पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोथे की संयुक्त अगुवाई में औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान सदर एसडीएम विधा भूषण कुमार समेत 12 दंडाधिकारी औचक निरीक्षण की कारवाई में मौजूद रहे। यह निरीक्षण लगभग ढाई घंटे तक चला।इस औचक निरीक्षण की कारवाई में जिला प्रशासन की टीम ने केंद्रीय कारागार के अस्पताल, कैंटीन, बैरक व अन्य जगहों का निरीक्षण किया।
उपायुक्त ने निरीक्षण की कारवाई के उपरान्त मीडिया से बातचीत के क्रम में बताया कि जेल से कुछ भी अतिगंभीर सामग्री प्राप्त नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि धनबाद में हुई घटना को देखते हुए राज्य के सभी कारागार को अलर्ट मोड में रहने का निर्देश प्राप्त है ताकि इस प्रकार की घटना को रोका जा सके। आज के निरीक्षण में लगभग 10 मीटर का एक रस्सी,1 पेन ड्राइव, खैनी का पैकेट, छड का घुमावदार दुकड़ा व चाकूनूमा चम्मच आदि सामग्री बरामद किए गए जिन्हें जप्त कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया की राज्य के अन्य हिस्से में हुए जेल की घटना को देखते हुए यह औचक निरीक्षण की कारवाई की गई है,यह एक रूटीन जांच प्रक्रिया भी है जो हर एक या दो माह में की जाती है।