Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

संतालपरगना में राजनीतिक हलचल तेज l बाबूलाल के बयान के बाद प्रदीप यादव का पलटवार

रांची : झारखंड के पहले मुख्यमंत्री रह चुके बाबूलाल मरांडी के सबसे करीबी कांग्रेसी विधायक प्रदीप यादव ने बाबूलाल पर कड़ी टिप्पणी करते हुए निशाना साधा है। प्रदीप यादव ने कहा है कि बाबूलाल अब अटपटी बातें कह रहे हैं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि बाबूलाल को गिरगिट छू दिया है, जिससे उनके रंग बार-बार बदल रहे हैं। प्रदीप यादव ने आखिर क्या कुछ कहा है, जरा सुन लेते हैं।

वीओ- इधर जब बाबूलाल पर कांग्रेसी नेताओं की तरफ से कड़ी टिप्पणी सामने आने लगे तो लाजमी है कि बीजेपी चुप नही रह सकती थी। ऐसे में बीजेपी के विधायक रंधीर सिंह ने कहा है कि प्रदीप यादव का जगह कांग्रेस में नहीं है। प्रदीप यादव को बीजेपी में आ जाना चाहिए। उन्हें पार्टी की तरफ से टिकट भी दिया जाएगा। साथ ही साथ उन्होंने बाबूलाल की तरफ से प्रदीप यादव के साथ का भी जिक्र किया है और कहा है कि प्रदीप यादव को तो राजनीति में बाबूलाल ने ही मौका दिया है।

फाइनल – दरअसल बाबूलाल की तरफ से झारखंड विकास मोर्चा का विलय बीजेपी में किए जाने के बाद उनके साथ के दो विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की कांग्रेस का हाथ थाम लिया। जबकि बाबूलाल ने बीजेपी में पुनर्वापसी की। बीजेपी ने भी बाबूलाल का पूरा सम्मान करते हुए प्रदेश अध्यक्ष के रुप में उन्हें स्थापित किया। लेकिन प्रदीप यादव और बंधु तिर्की को कांग्रेस में वह सम्मान नहीं मिला जो पहले उन्हें मिलता था। ऐसे में राजनीति में तो बयानबाजी होनी ही है। तो अब नए नए बयान और नई राजनीति झारखंड में जारी है।