Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों मे प्रसिद्ध दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में ।

हैदराबादी बिरयानी, मुरादाबादी बिरयानी, चिकन लेगपीस, चिकनफ्राई आदि व्यंजन मोजूद ।

रामगढ़ : देश की राजधानी दिल्ली, माया नगरी मुंबई, पटना, रांची व हजारीबाग सहित देश के कई राज्यों अपने स्वादिष्ट और लजीज व्यंजनों कि क्वालिटी के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने वाला, दिल्ली दरबार अब आपके शहर रामगढ़ में, न्यू बस स्टैंड में रॉयल इंटरप्राइजेज बैटरी दुकान के बगल में दिल्ली दरबार द रॉयल फ्लेवर्स का आज उद्धघाटन रामगढ़ विधानसभा की विधायक सुनीता चौधरी द्वारा फीता काटकर किया गया ।

इससे पूर्व यहां के संचालक और उनके सहयोगी ने मुख्य अतिथि सुनिता चौधरी सहित आगंतुक अतिथियों का बुके देकर व फूल माला पहनाकर स्वागत किया । उद्घाटनकर्ता मुख्य अतिथि विधायक सुनीता चौधरी ने कहा कि ये दिल्ली दरबार सिर्फ रामगढ़ मे ही नहीं देश के कोने-कोने में इसकी स्वाद और शुद्धता की ख्याति अर्जित है. अब इस लजीज बिरयानी का स्वाद हमें रामगढ़ में भी मिलेगा । वही स्थानीय आजसू नेत्री अनुपमा सिंह ने रामगढ़ शहर में ऐसे स्वादिष्ट व्यंजन से जुड़े काउंटर खोल जाने पर संचालक क़ो बधाई दिया।
वही दिल्ली दरबार के संचालक ने दरबार कि देश में अर्जित ख्याति व मौजूद व्यंजन जैसे हैदराबादी बिरयानी, मुरादाबादी बिरयानी, चिकन लेग पीस, चिकन फ्राई आदि के बारे में विस्तार पूर्वक बताया, साथ ही महिला संचालक ने बताया कि इस काउंटर का संचालन नारी शक्ति के द्वारा किया जाएगा । वही लजीज, स्वादिष्ट जायकेदार बिरियानी का लुफ्त उठा रहे, रॉयल इंटरप्राइजेज के संचालक इमरान ने स्वाद और शुद्धता की जमकर तारीफ की ।