Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कोरोना के मरीजो की जीवन रक्षा के लिए बोकारो स्टील प्लांट से यूपी भेजे गए तीन ऑक्सीजन के टैकर

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला में सेल द्वारा संचालित बोकारो स्टील प्लांट इस्पात उधोग के क्षेत्र में पूरे विश्व मे अपना परचम लहरा रहा है। सेल अपने शलोकन एव विज्ञपनो के माध्यम से कहता रहा है की सेल हर ब्यक्ति के जिंदगी से जुड़ा है। लेकिन आज कोरोना कॉल में कोरोना से प्रभावित मरीजो के सासों से जुड़ गया है।

आज उतर प्रदेश में कोरोना सक्रमण से प्रभावित मरीजो की जीवन रक्षा के लिए सासों की गति चलती रहे। लोगो की जिंदगी बचाई जा सके। जिसको लेकर बोकारो स्टील प्लांट से ऑक्सीजन के टैकर भेजे जा रहे हैं । ये सभी टैकर बोकारो स्टील प्लांट के ऑक्सीजन प्लांट से भरे जा रहे हैं ।बोकारो स्टील प्लांट के मनशा सिह गेट के रास्ते से भारी सुरक्षा ब्यवस्था के साथ उतरप्रदेश के लिए भेजा गया। तीन भरे हुए ऑक्सीजन के टैकर।

वही बोकारो स्टील प्लांट अपनी उत्पादन छमता को सुचारू से संचालित रखते हुए कोरोना कॉल में कोरोना से ग्रसित मरीजो को ऑक्सीजन देकर जीवन की डोर सासों की रक्षा। कोरोना सक्रमण के दूसरे चरण के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए बोकारो स्टील प्लांट के निर्देशक अमरेन्द्र प्रकाश ने कर्मचारियों के परिवार के लिए हेल्पलाइन नम्बर जारी किया है।

वही बोकारो के लोगों से सरकारी नियमो का पालन करने के लिए अपील किया । वही बोकारो स्टील प्लांट के मनशा सिह गेट पर प्लांट की सुरक्षा ब्यवस्था में तैनात सीआईएसएफ के अधिकारी ने सभी तीन भरे हुए ऑक्सीजन टैकर को उत्तर प्रदेश ले जाने की बात से अवगत कराया है।