Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बांग्लादेश में हिंदू परिवारों के घरों में तोड़फोड करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

ढाका। बांग्लादेश के सिलहट (Sylhet) में पुलिस ने शनिवार को इस सप्ताह के शुरू में 87 हिंदू परिवारों के घरों में तोड़फोड़ करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया किया। पुलिस जांच ब्यूरो (PBI) के अधिकारियों द्वारा शाहिदुल इस्लाम नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वह स्थानीय बांग्लादेश अवामी जुबो लीग इकाई( Awami Jubo League unit) का अध्यक्ष है।

मौलाना मामूनुल हक की आलोचना के बाद हुआ हमला

उप महानिरीक्षक (DIG) बानू कुमार मजुमदार ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस शख्स को शनिवार को मौलवीबाजार जिले (Moulvibazar district) के कुलौरा (Kulaura) से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि बुधवार को यह हमला एक हिंदू युवक द्वारा सोशल मीडिया पर इस्लामिक वकालत करने वाले समूह हेफज़त-ए-इस्लाम बांग्लादेश (Hefazat-e-Islam Bangladesh) के संयुक्त महासचिव मौलाना मामूनुल हक ( Maulana Mamunul Haque) की आलोचना करने के एक दिन बाद हुआ था।

मामूनुल हक को गिरफ्तारी करने की उठी मांग

बानू कुमार ने बताया कि बाद में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था। दरअसल सुनामगंज के शल्ला उफजिला( Sunamganj’s Shalla upazila) में सैकड़ों हेफजत समर्थकों (Hefajat supporter) ने घरों पर हमला किया। हमलावरों ने परिवारों से पैसे और सोने के गहने भी लूटे। हालांकि मुख्य आरोपी हिरासत में है वहीं  क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने मामूनुल हक (Mamunul Haque) की गिरफ्तारी की मांग की है। इससे पहले गुरुवार रात को हमले में शामिल होने के आरोप में 22 स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया गया था।