Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

चौधरी शुगर मिल मामले में मरयम नवाज की जमानत रद कराने हाईकोर्ट पहुंचा एनएबी

लाहौर। चौधरी शुगर मिल मामले में जमानत पर चल रहीं मरयम नवाज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने उनकी जमानत रद कराने के लिए लाहौर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एनएबी ने कहा है कि इस मामले में सुनवाई के दौरान उपस्थित ना होकर मरयम जांच में बाधा डाल रही हैं।

एनएबी ने आरोप लगाया कि मरयम इस तरह की रणनीति अपनाकर जनता के बीच यह धारणा मजबूत कर रही हैं कि सरकारी जांच एजेंसियां निष्क्रिय हैं। भ्रष्टाचार विरोधी निकाय ने कहा कि जमानत पर रिहा होने के बाद उन्होंने मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से ना केवल सरकारी संस्थानों पर हमले जारी रखे बल्कि झूठे आरोप लगाए। इतना ही नहीं वह सरकार विरोधी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा देती रहीं।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून समाचार पत्र के मुताबिक मरयम नवाज की जमानत रद करने संबंधी याचिका पर लाहौर हाई कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। हाई कोर्ट ने चौधरी शुगर मिल मामले में चार नवंबर 2019 को मरयम नवाज को जमानत दी थी।