Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चौधरी शुगर मिल मामले में मरयम नवाज की जमानत रद कराने हाईकोर्ट पहुंचा एनएबी

लाहौर। चौधरी शुगर मिल मामले में जमानत पर चल रहीं मरयम नवाज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने उनकी जमानत रद कराने के लिए लाहौर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एनएबी ने कहा है कि इस मामले में सुनवाई के दौरान उपस्थित ना होकर मरयम जांच में बाधा डाल रही हैं।

एनएबी ने आरोप लगाया कि मरयम इस तरह की रणनीति अपनाकर जनता के बीच यह धारणा मजबूत कर रही हैं कि सरकारी जांच एजेंसियां निष्क्रिय हैं। भ्रष्टाचार विरोधी निकाय ने कहा कि जमानत पर रिहा होने के बाद उन्होंने मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से ना केवल सरकारी संस्थानों पर हमले जारी रखे बल्कि झूठे आरोप लगाए। इतना ही नहीं वह सरकार विरोधी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा देती रहीं।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून समाचार पत्र के मुताबिक मरयम नवाज की जमानत रद करने संबंधी याचिका पर लाहौर हाई कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। हाई कोर्ट ने चौधरी शुगर मिल मामले में चार नवंबर 2019 को मरयम नवाज को जमानत दी थी।