Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

SBI आज दे रहा है सस्ते में घर खरीदने का मौका, ई-ऑक्शन के जरिए लगा सकते हैं बोली, जानें इससे जुड़ी खास बातें

नई दिल्ली। बड़े शहरों में घर खरीदना किसका सपना नहीं होता है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के ई-ऑक्शन में शामिल होकर आप इस सपने को साकार कर सकते हैं। देश का सबसे बड़ा बैंक मॉर्गेज प्रोपर्टीज की बिक्री के लिए पांच मार्च यानी शुक्रवार को ई-ऑक्शन का आयोजन कर रहा है। इस नीलामी प्रक्रिया में हिस्सा लेकर आप आवासीय के साथ-साथ कॉमर्शियल और यहां तक कि औद्योगिक परिसंपत्तियों की खरीद भी कर सकते हैं।

भारतीय स्टेट बैंक ने इस संदर्भ में ट्वीट कर अपने ग्राहकों को इस ई-ऑक्शन की जानकारी दी है। स्टेट बैंक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”आपके सपनों का घर आपको बुला रहा है। SBI के मेगा ई-ऑक्शन में शामिल होकर आप किसी प्रोपर्टी को खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं और शानदार डील प्राप्त कर सकते हैं।”

इस ई-ऑक्शन से जुड़ी खास बातों पर डालते हैं एक नजर

1. इस ऑक्शन में शामिल प्रोपर्टीज की नीलामी की कीमत वास्तविक बाजार मूल्य से कम होगा। इस ई-ऑक्शन के दौरान व्यक्तियों के पास आवासायी, वाणिज्यिक और इंडस्ट्रियल प्रोपर्टीज के लिए बोली लगाने का मौका होगा।

2. भारतीय स्टेट बैंक इस ई-ऑक्शन के जरिए लोन डिफॉल्ट करने वालों की मॉर्गेज की हुई परिसंपत्तियों की बिक्री करेगी। बैंक ने इसका विज्ञापन प्रमुख समाचार पत्रों के साथ प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दिया है।

3. अगर आप इस ई-ऑक्शन में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको संबंधित एसबीआई ब्रांच में केवाईसी दस्तावेज जमा कराने होंगे।