Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

आइसलैंड में आया 5.6 रि‍क्‍टर स्‍केल की तीव्रता का भूकंप, दहशत में लोग घरों से बाहर निकले

आइसलैंड के ग्रिंडाविका में 5.6 रि‍क्‍टर स्‍केल की तीव्रता का भूकंप आया है। यह जानकारी यूएस जियोलॉजिकल सर्वे ने दी है। भूकंप आने के बाद दहशत में लोग घरों से बाहर निकल गए। आइसलैंडिक मेट ऑफिस (IMO) के अनुसार, बुधवार 24 फरवरी 2021 को स्थानीय समयानुसार सुबह 10:15 बजे 4.2 किमी की बेहद उथली गहराई पर भूकंप आया। उथले भूकंप को गहराई से अधिक महसूस किया जाता है क्योंकि वे सतह के करीब होते हैं।

भूकंप की सटीक समीक्षा अगले कुछ घंटों या मिनटों में की जा सकती है, क्योंकि भूकंप विशेषज्ञ आंकड़ों की समीक्षा करते हैं और अपनी गणना को परिष्कृत करते हैं, या अन्य एजेंसियां अपनी रिपोर्ट जारी करती हैं।

प्रारंभिक आंकड़ों के आधार पर, भूकंप से कोई महत्वपूर्ण नुकसान नहीं होना चाहिए था, लेकिन शायद कई लोगों द्वारा इसे हल्के कंपन के रूप में महसूस किया गया था।