Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बोकारो के कूलिंग पॉन्ड में तैरता हुआ 18 वर्षिय युवक का मिला शव

मानसिक रोग से ग्रसित था युवक हर्षित कुमार सिंघल

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला अंतर्गत हरला थाना इलाके के कूलिंग पौंड नम्बर 02 में आज सुबह एक युवक का तैरता हुआ शव मिला ।पुलिस के अनुसार युवक ने अपनी जान देकर जीवनलीला समाप्त कर ली ।, मृतक की पहचान चास सदर बाजार चौक निवासी पवन सिंघल के 18 वर्षीय पुत्र हर्षित कुमार सिंघल के रूप में की गई हैं ।

पुलिस के अनुसार परिजनों का कहना है कि मृतक पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था, मृतक आज सुबह अपने घर से नाश्ता कर अपनी स्कूटी लेकर निकला कुछ घंटे बाद सूचना मिली कि हर्षित कूलिंग पॉन्ड में कूद गया है। घटना अस्थल से हरला पुलिस को एक स्कूटी भी मिला है।

वही स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से बचाने का प्रयास किया परंतु असफल रहे तो अस्थानिय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना संबंधित थाने को दी । संबंधित थाने की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।