Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बाइडेन ने जज पद के लिए नामित विजय शंकर का नाम लिया वापस

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बृहस्पतिवार को डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया कोर्ट ऑफ अपील में ‘एसोसिएट जज’ पद के लिए भारतीय-अमेरिकी वकील विजय शंकर का नाम वापस ले लिया। शंकर को इस शीर्ष न्यायिक पद के लिए पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव हारने के करीब दो महीने बाद दो जनवरी को नामित किया था।

बाइडेन प्रशासन ने नाम वापस लेने की अधिसूचना सीनेट को भेजी है, जिसमें 30 से अधिक नाम हैं और उनमें से अधिकतर नाम न्यायिक नियुक्ति से संबद्ध है, जिनकी घोषणा पूर्ववर्ती ट्रंप प्रशासन ने पिछले महीने की थी। विजय शंकर इस समय न्याय मंत्रालय में अपराध प्रकोष्ठ में वरिष्ठ वाद सलाहकार के पद पर कार्यरत हैं।