Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पाकिस्‍तानी पायलट ने उड़ान के दौरान यूएफओ देखने का दावा किया, वीडियो भी बनाया, जानें क्‍या कहा

इस्‍लामाबाद। एक पाकिस्‍तानी पायलट ने दावा किया है कि उसने घरेलू उड़ान के दौरान आकाश में उड़ती हुई एक बहुत ही चमकदार अज्ञात वस्तु यानी यूएफओ (unidentified flying object, UFO) को देखा है। जीओ न्‍यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (Pakistan International Airlines) के इस पायलट को यूएफओ (unidentified flying object, UFO) तब नजर आया जब वह कराची से लाहौर के लिए नियमित उड़ान (एयरबस ए-320) का संचालन कर रहा था।

यही नहीं पायलट ने यूएफओ का एक वीडियो बनाने का भी दावा किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने अपनी रिपोर्ट में पाकिस्‍तानी चैनल जिओ न्‍यूज के हवाले से कहा है कि धूप की मौजूदगी के बावजूद यूएफओ बेहद चमकदार था। सूत्रों ने कहा कि दिन के समय इस तरह की चमकदार वस्तु का नजर आना बेहद दुर्लभ है। पायलट ने बताया कि उसने जिस चीज को आकाश में देखा था वह एक ग्रह नहीं था। वह धरती के नजदीक चमक रहा एक स्पेस स्टेशन (space station) या कृत्रिम ग्रह (artificial planet) हो सकता है।

पायलट ने यूएफओ को पंजाब प्रांत के रहीम यार खान शहर (City Rahim Yar Khan) के पास देखने का दावा किया है। पायलट के अलावा रहीम यार खान (Rahim Yar Khan) के कई निवासियों ने भी चमकदार यूएफओ (shiny UFO) को देखने की बात कही है। यही नहीं इसका वीडियो भी बनाया है। वहीं पीआईए (Pakistan International Airlines, PIA) के एक प्रवक्ता ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि पायलट ने कराची से लाहौर जाते वक्‍त अपनी उड़ान के दौरान 23 जनवरी को इस यूएफओ को देखा गया था।

पीआइए (Pakistan International Airlines, PIA) के एक प्रवक्ता ने बताया कि पायलट को यह अज्ञात चमकदार वस्तु (यूएफओ) 23 जनवरी को शाम चार बजे नजर आई। हालांकि आसमान में नजर आई वह वस्‍तु क्‍या थी इस पर पीआइए के प्रवक्ता ने यह भी कहा कि निश्चित तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है कि वह यूएफओ ही था या कुछ और… फ्लाइट के कप्तान ने तुरंत कंट्रोल रूम को इस बारे में सूचना दी थी। हमने जो भी देखा तय प्रोटोकॉल के अनुसार उसकी रिपोर्ट की।