Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

अब डोनाल्ड ट्रंप की भाषा बोलने वाली सांसद का ट्विटर अकाउंट बंद

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह चुनाव में धोखाधड़ी का दावा करने वाली अमेरिका की रिपब्लिकन सांसद मरजोरी टेलर ग्रीन का ट्विटर का अकाउंट अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। जार्जिया से सांसद ग्रीन ने ट्विटर पर नस्ली टिप्पणी के साथ ही भड़काने वाले विचार व्यक्त किए थे। ग्रीन ने अपना अकाउंट बंद किए जाने पर ट्विटर की आलोचना करते हुए कहा कि कार्रवाई से पहले उनकी सफाई तक जानने की कोशिश नहीं की गई। 46 वर्षीय महिला उद्यमी और हाल ही में राजनीति में आईं ग्रीन जार्जिया के 14 वें डिस्टि्रक्ट से नवंबर में सांसद चुनी गई हैं। उनके इंटरनेट मीडिया पर अच्छी संख्या में फॉलोअर हैं।

सांसद ग्रीन ने रविवार को स्थानीय चैनल पर दिए गए अपने साक्षात्कार का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। इसमें चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए नस्ली टिप्पणी और भड़काने वाले विचार व्यक्त किए गए थे। ट्विटर ने इस वीडियो साक्षात्कार को आपत्तिजनक माना और दलील दी कि सांसद ग्रीन के विचार से हिंसा भड़कने की आशंका हो सकती है। इसके बाद उनका अकाउंट अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया। सांसद ग्रीन की टीम ने बंद अकाउंट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है।