Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Spicejet दे रहा है मात्र ₹899 में हवाई यात्रा का मौका, साथ ही मिल रहे 1,000 रुपये तक के वाउचर और अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली। स्पाइसजेट (SpiceJet) ने नए साल में घरेलू विमान यात्रियों के लिए शानदार ऑफर की पेशकश की है। घरेलू रूट्स पर कंपनी के टिकटों का दाम 899 रुपये से शुरू हो रहा है। स्पाइसजेट ने इसे ‘बेफिक्र सेल’ का नाम दिया है। इस सेल के तहत कम दाम पर बुधवार से लेकर 17 जनवरी के बीच टिकटों की बुकिंग की जा सकती है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि यात्री एक अप्रैल, 2021 से 30 सितंबर, 2021 के टिकटों के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ और बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है।

‘बुक बेफिक्र सेल’ के तहत स्पाइसजेट यात्रा से 21 दिन पहले तक टिकटों की एक बार निशुल्क रिश्डयूलिंग और कैंसलेशन की सुविधा दे रही है।

इसके अलावा यह बजट कैरियर प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रहा है। हालांकि, यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये का हो सकता है।

स्पाइसजेट ने इस संदर्भ में ट्वीट कर कहा है, ”बुक बेफिक्र सेल! 899 रुपये से शुरू हो रहे घरेलू टिकट्स को बुक कीजिए। इसके अलावा बिना किसी शुल्क के टिकट कैंसल करने या डेट चेंज करने की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही अपने टिकट के बेस फेयर के बराबर का फ्री फ्लाइट वाउचर भी प्राप्त कीजिए।”

इसके अलावा स्पाइसजेट ने विभिन्न विमान यात्रियों को ईमेल के जरिए भी इस ऑफर की जानकारी दी है।

स्पाइसजेट ने बताया है कि फ्री फ्लाइट वाउचर 28 फरवरी, 2021 तक वैलिड रहेगा।

इन वाउचर्स को न्यूनतम 5,500 रुपये तक के मिनिमम ट्रांजैक्शन वाली नई बुकिंग में रीडिम किया जा सकेगा। इन वाउचर्स का लाभ एक अप्रैल, 2021 से 30 सितंबर, 2021 के बीच की यात्रा के लिए उठाया जा सकेगा। केवल स्पाइसजेट की ऑफिशियल वेबसाइट से की जाने वाली टिकट बुकिंग के लिए इन वाउचर्स का इस्तेमाल किया जा सकेगा।