Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू के सरकारी आवास के बाहर प्रदर्शन, इस्‍तीफे की मांग उठी

यरूशलम। इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू के सरकारी आवास के बाहर हजारों की तादाद में लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी शनिवार को नेतन्याहू के यरूशलम स्थित उनके आवास के बाहर महीनों से जमा हो रहे हैं। दरअसल, नेतन्याहू पर रिश्वत लेने, धोखाधड़ी करने और विश्वासघात करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नेतन्याहू पर कुछ साल पहले लगे भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के आरोपों की भी जांच चल रही है।

गौरतलब है कि इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू पर धोखाधड़ी, विश्वास तोड़ने और रिश्वत लेने जैसे कई आरोप लगे हैं। वह धनी दोस्तों से शैंपेन और सिगार जैसे महंगे उपहार लेने और अपने एवं अपने परिवार के पक्ष में अनुकूल खबरों के लिए मीडिया घरानों की पक्षधरता करने के आरोप में भी घिरे हैं। सबसे गंभीर मामलों में उन पर एक ऐसा कानून आगे बढ़ाने का आरोप है जिससे एक बड़ी दूरसंचार कंपनी को लाखों डॉलर का लाभ हुआ और कंपनी की लोकप्रिय खबरिया वेबसाइट के संदर्भ में संपादकीय वर्चस्व हासिल हुआ।