Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

झारखण्ड के बोकारो में आत्मदाह करने आए विस्थापितों को जिला प्रशासन ने समझा-बुझाकर वापस भेजा।

झारखण्ड के बोकारो में आत्मदाह करने आए विस्थापितों को जिला प्रशासन ने समझा-बुझाकर वापस भेजा। मौके पर मजिस्ट्रेट सहित सिटी थाना पुलिस भी मौजूद थे। साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी ,एंबुलेंस और वाटर कैनन की भी व्यवस्था जिला प्रशासन की तरफ से की गई थी।

बताते चलें कि बोकारो के विशेष भू अर्जन कार्यालय कैंपों 2 में पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत आत्मदाह करने के लिए भारी संख्या में विस्थापित युवक और महिला पहुंचे जहां पहले से ही सिटी थाना पुलिस और पुलिस के जवान मौजूद थे साथ ही मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई थी।

विस्थापितों का कहना है की भू अर्जन कार्यालय में विस्थापितों को जमीन आवंटन करने के नाम पर जमीन का बंदरबांट किया जा रहा है और ऐसे लोगों को जमीन आवंटित की जा रही है। जो कि विस्थापित नहीं है जिसको लेकर विस्थापितों के बीच में आक्रोश है अतः इसकी जांच सीबीआई से कराई जाए, अन्यथा आने वाले समय में विस्थापित आत्मदाह करने के लिए मजबूर हो जाएंगे और सड़क पर उतरने का भी काम करेंगे।