Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Bokaro पुलिस ने भारी मात्रा में अबैध विदेशी शराब किया जप्त, एक गिरफ्तार

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला अन्तर्गत बेरमो विधानसभा में आगामी 3 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उप चुनाव को लेकर जरीडीह पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान गयछन्दा के एक टोला झरनाडीह में ट्रक के माध्यम से हीरालाल सोरेन के घर मे 25 सितम्बर को अबैध शराब रखा गया था।

जिसे अन्य बहनों की मदद से अलग अलग जगहों पर भेजा जा रहा था।पुलिस ने अपने छापेमारी अभियान के दौरान भारी मात्रा में अबैध विदेशी शराब जपत किया ।पुलिस ने तलाशी एव छापेमारी के क्रम में 260 पेटी अबैध विदेशी शराब बरामद किया है।जिसमे एक ब्यक्ति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।बरामद किए गए शराब में 180 एम एल के कुल 175 पेटी शराब मीला ।जिसके प्रत्येक पेटी में 48 बोतल शराब मौजूद थे।वही 375 एम एल शराब की 70 पेटी थी।जिसके प्रत्येक पेटी में 24 बोतल शराब थे।और 750 एम एल के 15 पेटी शराब जपत किये गए ।जिसके प्रत्येक पेटी में 12 बोतल शराब था।जरीडीह पुलिस की माने तो बेरमो विधानसभा में आगामी होने वाले उपचुनाव से इसका क्या सम्बन्ध है।इसकी पुलिस जाँच कर रही है।