Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ एसडीओ ने रजरप्पा मंदिर खोलने से पूर्व, किया मंदिर का निरीक्षण, दिए कई दिशा निर्देश

मंदिर के प्रमुख द्वारों पर सुरक्षा बल की तैनाती व कोविड 19 के नियमों का पालन सही ढंग से कैसे हो इसकी ली जानकारी

मंदिर परिसर में स्थित बलि स्थान को बाहर के अहाते में करने का मंदिर न्यास समिति के सदस्यों को दिया निर्देश

रजरप्पा : कोरोना महामारी के चलते पिछले सात महीनों से बन्द देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर का कपाट कल से आम श्रद्धालुओं के लिये खुलने जा रहा है। इसको लेकर जिला प्रशासन भी तैयारी में जुट गया है। आज तैयारी का जायजा लेने रामगढ़ एसडीओ कृति श्री पहुँची।

भैरवी नदी के किनारे से झोपड़ी नुमा दुकानों को हटाने थाना प्रभारी को दिया निर्देश

उन्होंने सभी प्रमुख द्वारों पर सुरक्षा बल की तैनाती व कोविड 19 के नियमों का पालन सही ढंग से कैसे हो इसकी भी जानकारी ली। वहीँ मंदिर परिसर में स्थित बलि स्थान को बाहर के अहाते में करने का निर्देश मंदिर न्यास समिति के सदस्यों को दिया है साथ ही भैरवी नदी के किनारे झोपड़ी नुमा दुकानों को भी हटाने का निर्देश थाना प्रभारी को दिया।