Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जिप अध्यक्ष ब्रहमदेव महतो ने गोला प्रखण्ड के धमनाटाँड़ में किया ट्रांसफार्मर का उद्घाटन, ग्रामीणों में खुशी की लहर।

गोला सोसोकला पंचायत के धमनाटाँड़ में शनिवार को 100 केबीए का नया ट्रांसफार्मर का उदघाटन किया गया। उदघाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रामगढ़ जिप अध्यक्ष श्री ब्रहमदेव महतो जी व विशिष्ट अतिथि गोला प्रमुख श्री जलेश्वर महतो जी एवं आजसू पार्टी के केंद्रीय सदस्य अशोक महतो जी के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।

मौके ब्रहमदेव महतो ने कहा कि रामगढ़ जिला के हर गांव तक  बिजली पहुंचाने का कार्य करेगी आजसू। क्योंकि आजसू पार्टी हर समस्याओं के समाधान हेतु कृतसंकल्प है। उन्होंने आगे कहा सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति पार्टी गंभीर है। इन सभी योजनाओं का लाभ दिलाना ही आजसू की प्राथमिकता है।

मौके पर पंचायत समिति   प्रतिनिधि त्रिभुवन महतो,

पुरन महतो, लालमोहन महतो, जाली महतो, रामचरण महतो, रामचंद्र पांडेय, शंकर महतो, गोविंद महतो, सहित अन्य आजसू पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।