Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

Bokaro सरकार सिर्फ अपना तिजोरी भरने का काम कर रही है : पूर्व मुख्यमंत्री

बाबूलाल ने कहा : राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है

बोकारो : झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री एव वर्तमान भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने बोकारो में मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह सरकार तिजोरी भरने का काम कर रही है क्योंकि इस सरकार को लगता है कि पता नहीं कितने दिनों का कार्यकाल बचा है और कब चले जाएं।

झारखंड सरकार के 9 महीने के कार्यकाल पर बोलते हुए कहा कि जब परिवार के लोग ही जब संतुष्ट नहीं है तो फिर झारखंड की पूरी जनता को कैसे संतुष्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि अब असंतुष्ट की आवाज परिवार के लोगों से ही उठ रही है और सरकार के कामकाज को लेकर सवाल उठ रहा है। साथ ही उन्होंने सूबे के विधि व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है

nanhe kadam hide