Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

दुलमी में आजसू ने सादगी से मनाया निर्मल महतो का शहादत दिवस।

दुलमी: सीरु बुधबाजार के आजसू प्रधान कार्यालय दुलमी में शहीद निर्मल महतो का शहादत दिवस सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया। इस दौरान शहीद निर्मल महतो के तस्वीर पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित कर मनाया। शहादत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो उपस्थित थे। मौके पर उन्होंने कहा कि निर्मल महतो का शहादत बेकार नहीं जाएगी। उनके खून का एक -एक कतरा का हिसाब लिया जाएगा।

मौके पर उप प्रमुख रिझु महतो, प्रखण्ड अध्यक्ष बलराम महतो, जिला संगठन सचिव राजकिशोर महतो,मूखिया प्रतिनिधि बिहारी महतो, होन्हे पंसस राजीव मेहता, प्रवक्ता पंकज कुमार, मनोज महतो,सीडी महतो,दामोदर महतो, मृत्युंजय महतो, विजय महतो, पप्पू महतो रमन पटेल, विक्की वर्मा, पंकज महतो मौजूद थे।