Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Bokaro आखिर किसके संरक्षण से चल रहा है बोकारो में अवैध बालू का कारोबार

जबकि झारखंड में अवैध बालू उठाव पर है रोक आखिर किसके संरक्षण से चल रहा है बोकारो में अवैध बालू का कारोबार

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिले में बालू माफियाओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बोकारो से जो तस्वीरे सामने आयी है वो काफी हैरान करने वाली है । जिले में बेख़ौफ़ हो रहा अवैध बालू का कारोबार, जिले में चल रही है कई अवैध डिंपू। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर यह काला कारोबार किसके इशारे पर चल रही है।
इस अवैध कार्य से जुड़े बालू माफियाओं का काम भी चौका देने वाला है, जी हां ये दामोदर नदी में खुलेआम दिन हो या रात जेसीबी मशीन और ट्रैकर के जरिये बालू का बड़े पैमाने पर उठाव कर रहे है।
ये माफिया अपने ये करोबार से सरकार को प्रतिदिन लाखो रुपये के राजस्व की चुना लगा रहा है और खुद माला माल हो रहे है ।
बोकारो जिला में शहरी एव ग्रामीण इलाके में कई बालू के अवैध दीपु देखा जा सकता है । ये बालू माफिया जिले की भोली भाली जनता से बालू की मनमानी रकम वसूलती है। जिले में बालू के इस खेल के पीछे आखिर कौन है । यह बड़ा सवाल है ?
जाहिर है इस तरह से जिले में खुलेआम अवैध बालू के कारोबार होना जिले के आला अधिकारियो पर कई प्रश्रचिन्ह खड़े करता है ।

खबर देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें