Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Bokaro आखिर किसके संरक्षण से चल रहा है बोकारो में अवैध बालू का कारोबार

जबकि झारखंड में अवैध बालू उठाव पर है रोक आखिर किसके संरक्षण से चल रहा है बोकारो में अवैध बालू का कारोबार

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिले में बालू माफियाओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बोकारो से जो तस्वीरे सामने आयी है वो काफी हैरान करने वाली है । जिले में बेख़ौफ़ हो रहा अवैध बालू का कारोबार, जिले में चल रही है कई अवैध डिंपू। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर यह काला कारोबार किसके इशारे पर चल रही है।
इस अवैध कार्य से जुड़े बालू माफियाओं का काम भी चौका देने वाला है, जी हां ये दामोदर नदी में खुलेआम दिन हो या रात जेसीबी मशीन और ट्रैकर के जरिये बालू का बड़े पैमाने पर उठाव कर रहे है।
ये माफिया अपने ये करोबार से सरकार को प्रतिदिन लाखो रुपये के राजस्व की चुना लगा रहा है और खुद माला माल हो रहे है ।
बोकारो जिला में शहरी एव ग्रामीण इलाके में कई बालू के अवैध दीपु देखा जा सकता है । ये बालू माफिया जिले की भोली भाली जनता से बालू की मनमानी रकम वसूलती है। जिले में बालू के इस खेल के पीछे आखिर कौन है । यह बड़ा सवाल है ?
जाहिर है इस तरह से जिले में खुलेआम अवैध बालू के कारोबार होना जिले के आला अधिकारियो पर कई प्रश्रचिन्ह खड़े करता है ।

खबर देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें