Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Bokaro मामा ने मामा-भांजी के रिश्ते को ही कलंकृत कर डाला है

मामा पर अपनी ही भांजी को अपने हवस का शिकार बनाने का लगा आरोप

बोकारो जिला में एक रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला प्रकाश में आया है, जहां एक मामा की करतु ने मामा – भांजी के रिश्ते को ही कलंकृत कर डाला है। इस मामले के तहत मामा पर अपनी भांजी को ही अपने हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है ।
मामला बोकारो जिला के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां मामा पर अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 16 साल की युवती अपने ननिहाल में पिछले तीन महीने से रह रही थी। लड़की के घरवाले, लड़का देखने के लिए मुरादाबाद गये थे। उसी बीच कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन लग गया था। उस लॉकडाउन में सभी लोग मुरादाबाद में फंसे रहे। घर मे अकेली होने के कारण घर वालों ने ननिहाल फोन कर लड़की को लाकर रखने को कहा।
खबर देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें