Bokaro गोमिया में पोकलेन जलाने के मामले में पूर्व कर्मचारी हि निकला आरोपी, गिरफ्तार

एसपी चंदन कुमार ने मामले का किया खुलासा

yamaha

बोकारो : बोकारो जिले के गोमिया में पोकलेन मशीन को जलाने व हाइवा मशीन को क्षतिग्रस्त करने के मामले का खुलासा हो गया, मामले को लेकर एसपी चंदन कुमार झा ने पीसी कर घटना के बाबत विस्तृत जानकारी दी; घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने नक्सली घटना से किया इंकार; एसपी के अनुसार कम्पनी के पूर्व कर्मी रामलाल मुर्मू ने घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है; उक्त घटना में प्रयुक्त हथौड़ा को बरामद कर जप्त किया गया।

कर्मी रामलाल मुर्मू को नौकरी से निकालने को लेकर कर्मी में गुस्सा था; अपनी रंजिश को लेकर दो जून की रात्रि में उसने घटना को अंजाम दिया था;

नौकरी से हटाए जाने के कारण रंजिश के तहत उसने घटना को अंजाम दिया

बोकारो पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने बताया की 3 जून 2020 को एमपीसीएल करण इंटरप्राइजेज के सुपरवाइजर सुरेश महतो ने गोमिया थाना में शिकायत दर्ज कराई थी की अज्ञात अपराधियों द्वारा उनकी कंपनी की हाईवा को क्षतिग्रस्त किया गया एवं पोकलेन मशीन में आग लगा दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने तहकीकात के दौरान अभियुक्त रामलाल मुर्मू को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया। मुर्मू ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि कंपनी के नौकरी से हटाए जाने को लेकर काफी क्रोधित था । 02 जून 2020 को रात्रि 10:30 बजे काशी टाड स्थित पुल संख्या 148 के पास रेलवे लाइन पार करने के दौरान वहां तैनात गार्ड ने उसके साथ गाली गलौज की. जिससे वह क्रोधित होकर वहां खड़ी हाईवा को पत्थर मार कर एवं लोहे के हथौड़े से क्षतिग्रस्त कर दिया. मौका पाकर काशी टाड के समीप पोकलेन मशीन को आग लगा दिया । पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.