Logo

Bokaro गोमिया में पोकलेन जलाने के मामले में पूर्व कर्मचारी हि निकला आरोपी, गिरफ्तार

एसपी चंदन कुमार ने मामले का किया खुलासा

बोकारो : बोकारो जिले के गोमिया में पोकलेन मशीन को जलाने व हाइवा मशीन को क्षतिग्रस्त करने के मामले का खुलासा हो गया, मामले को लेकर एसपी चंदन कुमार झा ने पीसी कर घटना के बाबत विस्तृत जानकारी दी; घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने नक्सली घटना से किया इंकार; एसपी के अनुसार कम्पनी के पूर्व कर्मी रामलाल मुर्मू ने घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है; उक्त घटना में प्रयुक्त हथौड़ा को बरामद कर जप्त किया गया।

कर्मी रामलाल मुर्मू को नौकरी से निकालने को लेकर कर्मी में गुस्सा था; अपनी रंजिश को लेकर दो जून की रात्रि में उसने घटना को अंजाम दिया था;

नौकरी से हटाए जाने के कारण रंजिश के तहत उसने घटना को अंजाम दिया

बोकारो पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने बताया की 3 जून 2020 को एमपीसीएल करण इंटरप्राइजेज के सुपरवाइजर सुरेश महतो ने गोमिया थाना में शिकायत दर्ज कराई थी की अज्ञात अपराधियों द्वारा उनकी कंपनी की हाईवा को क्षतिग्रस्त किया गया एवं पोकलेन मशीन में आग लगा दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने तहकीकात के दौरान अभियुक्त रामलाल मुर्मू को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया। मुर्मू ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि कंपनी के नौकरी से हटाए जाने को लेकर काफी क्रोधित था । 02 जून 2020 को रात्रि 10:30 बजे काशी टाड स्थित पुल संख्या 148 के पास रेलवे लाइन पार करने के दौरान वहां तैनात गार्ड ने उसके साथ गाली गलौज की. जिससे वह क्रोधित होकर वहां खड़ी हाईवा को पत्थर मार कर एवं लोहे के हथौड़े से क्षतिग्रस्त कर दिया. मौका पाकर काशी टाड के समीप पोकलेन मशीन को आग लगा दिया । पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।