Logo
ब्रेकिंग
प्रदेश के दो टॉपर बने मुख्य अतिथि और की यामाहा स्कूटर रे जेड आर की लांचिंग l पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर। नव नियुक्त डाक अधीक्षक आशुतोष कुमार सिन्हा के सम्मान में प्रधान डाकघर में कार्यक्रम आयोजित l अनियमित पेयजल आपूर्ति होने से कुजू के ग्रामीण परेशान, तीनों पंचायत के मुखियाओं के साथ ग्रामीणों ने क... सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांडू के सौंदर्यीकरण एवं जीर्णोद्धार कार्य पूर्ण होने के उपरांत हुआ केंद्... रामगढ़ : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की हुई मौत। हमेशा विवादों मे रहने वाले कोंग्रेसी विधायक इरफ़ान अंसारी ने बागेश्वर बाबा को क्या कहा सुने। मोशन एजुकेशन का रामगढ़ में हुआ सेमिनार, 500 से अधिक छात्र हुए शामिल । Lic एवं कोहिनूर ज्वेलर्स लूटकांड का उद्भेदन से राहत लेकिन अपराधी घटना ना हो ऐसी सुरक्षा चाहिए: चेंबर

दक्षिण कश्मीर के सुगू शोपियां में मुठभेड़ जारी, अभी तक 4 आतंकी मारे गए

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के जिला शोपियां में सुबह करीब 5 बजे से जारी मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां के सुगू इलाके में अभी भी मुठभेड़ जारी है। पिछले चार दिनों के भीतर सुरक्षाबलों ने शाेपियां में ही अब तक 13 आतंकियों को मार गिराया है। आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी तक इनकी पहचान नहीं की गइ है। आॅपरेशन अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि अभी भी दो-तीन आतंकी गांव में घिरे हुए हैं।

पुलिस को आज सुबह विश्वसनीय सूत्रों से शोपियां के सुगू गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। बिना समय गवाएं जम्मू-कश्मीर पुलिस, 44 आरआर और सीआरपीएफ गांव में पहुंच गइ आैर उन्होंने घेराबंदी शुरू कर दी। आतंकियों की तलाश के लिए जैसे ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। शोपियां जिले में इस सप्ताह ये तीसरी मुठभेड़ हो रही है। बीती दो मुठभेड़ों में 9 आतंकी मारे जा चुके हैं।

जारी मुठभेड़ में अभी तक चार आतंकियों के मारे जाने की सूचना है जबकि दो से तीन आतंकी अभी भी छिपे हुए है। पुलिस का कहना है कि आॅपरेशन समाप्त होने के बाद ही आतंकियों की पहचान की जाएगी।

बता दें कि बीते एक सप्ताह में शोपियां जिले में यह तीसरी मुठभेड़ है। जिले में पिछली दो मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। पुलिस के मुताबिक इनमें से तीन कमांडर थे, जो हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के थे।दूसरी तरफ कश्मीर में आतंकियों के सफाए से पाकिस्तान बौखला गया है। शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। उससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने हिजबुल कमांडर समेत पांच आतंकियों को ढेर किया था। रविवार को आतंकियों के खिलाफ इस साल के सबसे बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया गया, जिसमें एक साथ पांच आतंकी मारे गए थे।

बता दें कि बीते दिनों हुई शोपियां मुठभेड़ को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि हाल के अभियानों में हिजबुल मुजाहिदीन के 9 आतंकवादी मारे गए हैं। पिछले दो हफ्तों में, 9 बड़े ऑपरेशन किए गए, जिसमें 22 आतंकवादियों का खात्मा किया गया है। इनमें आतंकी संगठनों के छह शीर्ष कमांडर शामिल हैं।

वहीं, सीमा पार घुसपैठ की फिराक में बैठे आतंकियों की संख्या के बारे में उन्होंने कहा कि यह संख्या 150-250 है। इसमें 150 आतंकी जम्मू संभाग में और 125 आतंकी कश्मीर संभाग में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। पुंछ LoC पर भारतीय जवानों ने लंग्योट इलाके में 3 घुसपैठिए मार गिराए।

nanhe kadam hide