Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दक्षिण कश्मीर के सुगू शोपियां में मुठभेड़ जारी, अभी तक 4 आतंकी मारे गए

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के जिला शोपियां में सुबह करीब 5 बजे से जारी मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां के सुगू इलाके में अभी भी मुठभेड़ जारी है। पिछले चार दिनों के भीतर सुरक्षाबलों ने शाेपियां में ही अब तक 13 आतंकियों को मार गिराया है। आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी तक इनकी पहचान नहीं की गइ है। आॅपरेशन अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि अभी भी दो-तीन आतंकी गांव में घिरे हुए हैं।

पुलिस को आज सुबह विश्वसनीय सूत्रों से शोपियां के सुगू गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। बिना समय गवाएं जम्मू-कश्मीर पुलिस, 44 आरआर और सीआरपीएफ गांव में पहुंच गइ आैर उन्होंने घेराबंदी शुरू कर दी। आतंकियों की तलाश के लिए जैसे ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। शोपियां जिले में इस सप्ताह ये तीसरी मुठभेड़ हो रही है। बीती दो मुठभेड़ों में 9 आतंकी मारे जा चुके हैं।

जारी मुठभेड़ में अभी तक चार आतंकियों के मारे जाने की सूचना है जबकि दो से तीन आतंकी अभी भी छिपे हुए है। पुलिस का कहना है कि आॅपरेशन समाप्त होने के बाद ही आतंकियों की पहचान की जाएगी।

बता दें कि बीते एक सप्ताह में शोपियां जिले में यह तीसरी मुठभेड़ है। जिले में पिछली दो मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। पुलिस के मुताबिक इनमें से तीन कमांडर थे, जो हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के थे।दूसरी तरफ कश्मीर में आतंकियों के सफाए से पाकिस्तान बौखला गया है। शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। उससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने हिजबुल कमांडर समेत पांच आतंकियों को ढेर किया था। रविवार को आतंकियों के खिलाफ इस साल के सबसे बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया गया, जिसमें एक साथ पांच आतंकी मारे गए थे।

बता दें कि बीते दिनों हुई शोपियां मुठभेड़ को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि हाल के अभियानों में हिजबुल मुजाहिदीन के 9 आतंकवादी मारे गए हैं। पिछले दो हफ्तों में, 9 बड़े ऑपरेशन किए गए, जिसमें 22 आतंकवादियों का खात्मा किया गया है। इनमें आतंकी संगठनों के छह शीर्ष कमांडर शामिल हैं।

वहीं, सीमा पार घुसपैठ की फिराक में बैठे आतंकियों की संख्या के बारे में उन्होंने कहा कि यह संख्या 150-250 है। इसमें 150 आतंकी जम्मू संभाग में और 125 आतंकी कश्मीर संभाग में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। पुंछ LoC पर भारतीय जवानों ने लंग्योट इलाके में 3 घुसपैठिए मार गिराए।