अमेरिकी महिला ने पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, जानें क्‍या है पूरा मामला

yamaha

इस्लामाबाद। अमेरिकी सिंथिया डान रिची ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर तूफान खड़ा कर दिया है। उसने दावा किया है कि रहमान मलिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के दूसरे उच्च पदस्थ लोगों ने उस पर बदनीयती से हमला किया। सिंथिया की इस टिप्पणी से पाकिस्तान के राजनीतिक गलियारों में तूफान खड़ा हो सकता है। साहसी कारनामे करने वाले सिंथिया के आरोप चौंकाने हैं। इससे पाकिस्तान में घबराहट फैलना तय है। उसने फेसबुक लाइव से पीपीपी के शीर्ष स्तर के नेताओं पर जो आरोप लगाए हैं वे काफी संगीन और गंभीर हैं।

Cynthia D. Ritchie

@CynthiaDRitchie

Occurred at IM’s house in min enclave 2011 around the OBL incident. I thought it a meeting about my visa but I was given flowers/ a drugged drink. I kept quiet – who in PPP gov’t would help me against PPP IM?

Recently they attacked family; I’ve had it. Ready to face any accuser https://twitter.com/MirMAKOfficial/status/1268912663947591680 

Mir Mohammad Alikhan@MirMAKOfficial

What ?

I was raped by Ex-Interior Minister Rahman Malik at the President House In Islamabad@CynthiaDRitchie

This needs to be investigated. This is too serious of a claim to be taken lightly.

Cynthia stay strong. This is too much. Too too much.

We are with you.

2,109 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

रहमान मलिक ने राष्‍ट्रपति भवन में किया दुष्‍कर्म 

फेसबुक लाइव पर सिंथिया ने दावा किया है कि 2011 में गृह मंत्री रहमान मलिक ने उसके साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह राष्ट्रपति भवन में ठहरी हुई थीं। उस समय पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शहाबुद्दीन और प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने भी बदनीयती से उसे शारीरिक चोट पहुंचाई थीं।

उसने दावा किया है कि इन आरोपों को साबित करने के लिए उसके पास पर्याप्त सुबूत हैं। फेसबुक पर लाइव होने से पहले उसने ट्वीट भी किया था। उसने कहा था कि आसिफ अली जरदारी नहीं चाहते कि दुनिया यह सच जाने, लेकिन उसने फेसबुक पर लाइव होने का फैसला लिया है। उन्‍होंने मुझे धमकी दी हैं क्‍योंकि वे जानते हैं कि पीपीपी के ऊंचे पदों पर बैठे लोगों ने मेरे साथ रेप किया और मुझे चोट पहुंचाई।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.