Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

छत्तीसगढ़: सुकमा जिले में एक महिला सहित तीन नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और सीआरपीएफ अधिकारियों के सामने एक महिला सहित तीन नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है। इन सभी ने 13 मार्च को आत्मसमर्पण कर दिया था। बता दें कि सीआरपीएफ और पुलिस द्वारा राज्य में नक्सलियों के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है। कई नक्सलियों ने पहले भी आत्मसमर्पण किया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) शलभ सिन्हा ने कहा कि इस बार तीन नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है और कुछ के सिर पर नगद इनाम रखा है।

आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों ने ‘खोखली माओवादी विचारधारा’ पर निराशा व्यक्त की है। आत्मसमर्पण करने वाले नक्सल में से एक ने कहा कि हमने नक्सल संगठन छोड़ने का फैसला किया है। क्योंकि, हम खोखले माओवादी विचारधारा से निराश थे। हम राज्य सरकार के आत्मसमर्पण और पुनर्वास नीति से प्रभावित हैं।