Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

यहां होली की खुशियां छीनने की तैयारी, खुफिया रिपोर्ट से सरकार में खलबली

रांची। होली में नकली शराब खपाने की तैयारी है। रांची व आसपास के इलाके में शराब माफिया नकली विदेशी शराब बनाने में जुटे हुए हैं। नामकुम के जोरार, कांके के होचर व एयरपोर्ट के पास हेथू बस्ती में अवैध व नकली शराब बन रही है। यह सूचना विशेष शाखा की है, जिससे रांची पुलिस व उत्पाद विभाग को अवगत कराया गया है। सभी थानों को अलर्ट किया गया है कि इसे नहीं रोका गया तो भविष्य में कोई बड़ी घटना हो सकती है।

विशेष शाखा ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रांची में पूर्व में कई बार नकली शराब पीने से दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। ये शराब नामकुम के जोरार व कांके के होचर में तैयार हुए थे।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद झारखंड से चोरी-छिपे नकली शराब भेजी जा रही है। हाल ही में कांटाटोली बस स्टैंड से टमाटर की पेटी में छिपा कर बिहार भेजी जा रही देशी शराब की बरामदगी हुई थी। छापेमारी तेज नहीं की गई, तो जान-माल के नुकसान से इन्कार नहीं किया जा सकेगा।