Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

उभरते युवा कलाकार अमित तिवारी रजरप्पा महोत्सव में अपने गीतों पर लोगो को झुमायेंगे

 News Lens: चितरपुर गांगी यमुनी निवासी सह एलटी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के निदेशक अमित तिवारी ने बहूत ही कम समय में हिन्दी गायन के क्षेत्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है ।

इस युवा कलाकार का हुनर ऐसा की आप सुन कर दंग रह जायेगे। बताते चलें कि इनकी प्रतिभा को देखते हुए जिला प्रशासन ने ऑडिशन के माध्यम से अमित तिवारी 29 फरवरी को शाम 4: 40 से 4: 50 तक अपने गीत से लोगों को झुमायेंगे। उनके साथ सुरभि म्युजिकल ग्रुप के सदस्य लोग शामिल होंगे।
अमित तिवारी
अमित को 12 वी कक्षा से ही जूनून था कि मैं हिंदी गायक बनू, ओर आपने जिले नाम रौशन करू, वह जब 10 वी कक्षा में था तो किशोर दा की गाने सुनता ओर आपने दोस्तो के बीच बहुत ही मीठे स्वर में उतारने लगा ,ओर हमेशा गुनगुनाता रहता उसके दोस्त हमेशा बोलते की तुम एक बार कोशिश क्यों नही करते फ़िर वो अपनी मंजिल की तरफ़ बढ़ने लग़ा और दोस्तों और रिश्तेदारों ने काफी प्रोत्साहित किया और वो हमेशा प्रयास कर रहे है । बस इन्तेजार है उस जोहरी का जो इनके हुनर को तराश कर इन्हें जायज मुकाम मिल सके ।