Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh गोबरदाहा में कोयले के अवैध उत्खनन के विरुद्ध चला अभियान

रामगढ़ थाना के गोबरदाहा में कोयला उत्खनन के अवैध मुहानो को सीसीएल के पदाधिकारियों के सहयोग से डोजरिंग कर बंद कराया जा रहा है

रामगढ़ : जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गोबरदाहा में कोयले के अवैध उत्खनन स्थल की जानकारी एसपी प्रभात कुमार को मिली. जिसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी  विद्या शंकर  को इसके विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश दिया. निर्देश मिलते ही थाना प्रभारी विद्या शंकर सदलबल जेसीबी लेकर अवैध उत्खनन स्थल पहुंचे.

वहां पहुंचने के बाद उन्होंने मामले की छानबीन की. इस संबन्ध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि यहां कोयले के अवैध उत्खनन में जो भी शामिल है उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.इसके बाद अवैध उत्खनन स्थल को डोजरिंग कर बन्द कर दिया गया.
इधर, पुलिस द्वारा इसको लेकर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.