Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh के ओमप्रकाश महतो दिल्ली विज्ञान भवन में आयोजित छात्र संसद में रखेंगे विचार

गिरिडीह सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी व समाजसेवी सुनीता चौधरी ने दूरभाष से ओमप्रकाश महतो को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

कहते हैं न हर मुकाम हासिल किया जा सकता हैं। बस मुकाम हासिल करने के लिए जज्बा और सही मार्गदर्शन की जरूरत है। ऐसा ही कुछ मुकाम रामगढ़ प्रखंड के कुंदरूकला निवासी धनेश्वर महतो के पुत्र ओमप्रकाश महतो ने कर दिखाया।

https://youtu.be/qkUP_gs6xwE

ओमप्रकाश महतो का चयन नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं शिक्षा विभाग महाराष्ट्र सरकार के अधीन आयोजित चार दिवसीय भारतीय छात्र संसद में किया गया। ओमप्रकाश महतो भारतीय छात्र संसद कार्यक्रम में छात्र सामाजिक भागीदारी, वर्तमान परिवेश में घटित हो रहे सामाजिक निर्माण में युवाओं की भूमिका, राजनीतिक भागीदारी आदि विषयों पर अपना विचार रखेंगे। ओमप्रकाश महतो रांची बीआईटी मेसरा के छात्र हैं।

इनके साथ दो अन्य छात्र का भी चयन हुआ है। ओमप्रकाश के पिता धनेश्वर महतो ने बताया कि गिरिडीह सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी का ही मार्गदर्शन हैं जिससे यह संभव हो पाया है। सांसद श्री चौधरी शुरू से ही मेरे बेटे को अपना प्यार व आशीर्वाद देते आये है। इनके चयन से कुंदरूकला में हर्ष का माहौल हैं। कुंदरूकला मुखिया शीला देवी, बारलोंग मुखिया बनवारी मुंडा, पार्षद शोभा देवी, समाजसेवी किशुनलाल मुंडा, पूर्व उप प्रमुख मजहर वारिश ने बधाई दिया है। इधर, गिरिडीह सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी व समाजसेवी सुनीता चौधरी ने दूरभाष से ओमप्रकाश महतो को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।