Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

28 फरवरी से 4 मार्च तक तीन चरणों में रैयतों को मिलेगा भूमि का मुआवजा : जिप अध्यक्ष

ललकी घाटी से मारनगमार्चा तक बने टू लेन सड़क निर्माण में रैयतों की अधिगृहित भूमि का मुआवजा 28 फरवरी से मिलना शुरू हो जाएगा। प्रखण्ड के गोड़ातु में 28 फरवरी को कैम्प लगा कर राशि की भुगतान की जाएगी।

https://youtu.be/uQz6RQftz9M

इसी तरह 2 मार्च को दुलमी व 4 मार्च को होन्हे में कैम्प लगेगा। यह जानकारी जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने दी है। ज्ञात हो कि पथ निर्माण विभाग, पथ प्रमंडल रामगढ के द्वारा 19 फरवरी 2018 में सड़क का शिलान्यास किया गया था। सड़क का शिलान्यास तत्कालीन जल संसाधन पेयजल एवम स्वच्छता विभाग के मंत्री चन्द्रप्रकाश चौधरी व जिप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने किया था।