Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

इमाम साहब का मोबाइल हुआ चोरी, तो मोहल्‍ले में आई शामत; 3 युवकों को खंभे में बांधकर पीटा

स्थानीय लोगों ने बताया कि चोरी के आरोप में सोनू शेख व उसके दो साथियों को पकड़ा गया था।

विद्यासागर (जामताड़ा)। सोमवार की सुबह विद्यासागर (करमाटांड़) बस्ती की मस्जिद के इमाम मौलाना फखरुद्दीन अंसारी का नमाज पढऩे के क्रम में मोबाइल चोरी हो गया। बहुत खोजने पर भी मोबाइल नहीं मिला तो भड़के लोगों ने शक के आधार पर तीन लोगों को पकड़ लिया। तीनों ने चोरी की बात से इन्कार किया तो उग्र लोगों ने तीनों  को बिजली के खंभे से बांध कर पीटा। हालांकि अंत तक तीनों ने चोरी की बात नहीं स्वीकारी। काफी देर बाद तीनों को छोड़ा गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि चोरी के आरोप में सोनू शेख व उसके दो साथियों को पकड़ा गया था। तीनों अल्पसंख्यक समुदाय के ही हैं। तीनों से काफी देर तक पूछताछ की गई। अंत तक सभी यही कहते रहे कि चोरी नहीं की है। उनके पास से मोबाइल भी नहीं मिला। तब उन्हें मुक्त कर दिया गया। तीनों करमाटांड़ बस्ती के ही रहने वाले हैं। मौके पर काफी भीड़ वहां जमा हो गई थी।

इधर कुछ लोगों ने इस बात पर नाराजगी जताते हुए कहा कि तीनों को खंभे से बांधकर पीटना गलत था। कानून हाथ में लेने का किसी को हक नहीं है। यदि उन पर शक था तो पुलिस को बुलाना चाहिए था।