Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बोरोविंग के गैरमजरूआ खास जमीन को नही करने देंगे किसी को भी कब्जा : शिवनाथ चौधरी

बोरोविंग पंचायत अंतर्गत रेचगढ़ा में भू माफियाओ द्वारा गैरमजरूआ खास जमीन को कब्जा करने के प्रयास को लेकर हुआ स्थानीय ग्रामीणों की बैठक, किया विरोध

Ramgarh/ Newslens : बोरोबिंग पंचायत के ग्रामीणों ने शुक्रवार को एक पंचायत स्तरीय बैठक का आयोजन किया। बैठक का मुख्य उद्देश्य था रेंचगढ़ा में गैरमजरूआ व खास जमीन को भू माफियाओ द्वारा जमीन को कब्जा करने से मुक्त करना है। बैठक की अध्यक्षता कर रहे शिवनाथ चौधरी ने कहा कि किसी भी हालत में उक्त स्थान को भू माफियाओ को कब्जा करने नहीं देंगे।

https://youtu.be/fh2Rym4jQZo

इसके लिए एकजुट होकर सभी ग्रामीण लड़ाई लड़ने को तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि  भू माफियाओं ने जेसीबी मशीन लगाकर सैकड़ों जिंदा पेड़ों को काटकर भूमि समतल कर रहे है। साथ ही भूमि माफियाओं ने इन सभी भूमि को फर्जी दस्तावेज बनाकर बेचने की तैयारी कर रहे हैं। जिससे पूरे पंचायत के ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। कभी भी युक्त स्थल को लेकर के भू माफियाओं के साथ खूनी संघर्ष घटने की संभावना है।
बैठक का संचालन सतीश मुंडा ने किया। मौके पर युगेश महतो, चित्रगुप्त महतो, लक्ष्मण महतो, खुदीराम महतो, अशोक राम बेदिया, श्यामसुंदर मुंडा, श्यामदेव महतो, ओमप्रकाश चौधरी, महानन्द महतो, रघुनाथ महतो, पुनिनाथ महतो, राकेश कुमार, गुलाब चौधरी, पवन कुमार, परीक्षित महतो, कालीचरण प्रसाद, प्रीतम महतो, कुमेश्वर महतो, हीरालाल कुमार, मीनू महतो, मोहरलाल महतो, गौतम मुंडा, पारसनाथ महतो, राजेन्द्र करमाली सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।