Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पवन महतो ने गरीब और असहाय लोगो के बीच कम्बल का किया वितरण

Ramgarh/Newslens: चितरपुर प्रखंड के पूर्वी पंचायत के अहमदनगर में दर्जनों गरीब लोगों के।बीच कम्बल का वितरण किया गया। वितरण मुख्य रूप से मौजूद कांग्रेस खेल विभाग के जिला अध्यक्ष पवन महतो ने किया।

https://youtu.be/cZIPvb_6HgU

मौके पर उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक ममता देवी के सहयोग से गरीबो के बीच कम्बल का वितरण किया। गरीबो की सेवा सबसे बड़ा धर्म है। मौके पर पपरवेज आलम अमरदास प्रदीप कुमार पटेल, राकेश कुशवाहा, मोहम्मद अहमद सहित ग्रामीण उपस्थित थे