Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोई भी संस्था/सिविल सोसाइटी/ ट्रस्ट एवं अन्य रक्तदान शिविर आयोजन हेतु मुफ्त में रिक्लाइनर्स की सुविधा ले सकते हैं : उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार।

सदर अस्पताल ब्लड बैंक को सौंपा गया चार आउटडोर ब्लड डोनर रिक्लाइनर्स।

रामगढ़: उपायुक्त श्री चंदन कुमार की उपस्थिति में रांची की पैराडाइज संस्था की ओर से सदर अस्पताल, रामगढ़ परिसर स्थित ब्लड बैंक को चार आउटडोर ब्लड डोनर रिक्लाइनर्स सौंपे गए।
*आउटडोर ब्लड डोनेशन कैंप में काम आने वाले यह रिक्लाइनर्स की मदद से रक्तदान मुहिम को बल मिलेगा और शिविर लगाने में संस्थाओं एवं ब्लड बैंकों को काफी आसानी होगी । पहले कई शिविरों में बाजार/ टेंट हाउस से बेड की व्यवस्था की जाती थी जिसका आर्थिक बोझ संस्थाओं/सिविल सोसाइटीज/ट्रस्टों पर पड़ता था अब यह आउटडोर रिक्लाइनर्स की व्यवस्था से ब्लड बैंक पूरी तरह आत्मनिर्भर हो जाएगा और ब्लड डोनेशन कैंपो का आयोजन करना काफी आसान हो जाएगा। ये रिक्लाइनर्स काफी पोर्टेबल और हल्के होते हैं और इनको आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है पैराडाइज संस्था से श्री अतुल गेरा और श्री विशाल शाह ने बताया की वे लाइफ़सेवर रांची एवं झारखंड थैलेसीमिया फाउंडेशन से भी जुड़े है जिसकी प्राथमिकता सरकारी रक्त अधिकोशों को सुदृढ़ करना और रक्तदान मुहिम में स्वैच्छिक रक्तदान को बढ़ावा देना है।