Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

खेल से अनुशासन, एकाग्रता और मानसिक संतुलन की वृद्धि होती हैं : सुधीर मंगलेश

रामगढ़ प्रखंड के कुंदरुकलां स्थित महथा बगीचा में झारखंड प्रतिभा फुटबॉल टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला पुरबडीह बनाम ओरमांझी के बीच खेला गया जिसमें 01 से पेनल्टी शूटआउट में ओरमांझी टीम विजयी रहीं।
मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व फुटबॉल को किक मारकर किया। मुख्य अतिथि सुधीर मंगलेश ने कहा कि
खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता के आयोजन से स्थानीय ग्रामीण स्तर के प्रतिभा को बढ़ावा मिलता है। राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का भी अवसर प्राप्त हो सकता है। खेल आज के परिवेश में न सिर्फ शारीरिक विकास बल्कि आर्थिक उपार्जन का भी जरिया बन चुका है। उन्होंने कहा कि खेल से अनुशासन, एकाग्रता और मानसिक संतुलन की गुणों में भी अविवृद्धि होती है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ते हुए न सिर्फ अपना बल्कि देश का भी नाम रौशन करें। मौके पर बीस सूत्री सदस्य हीरालाल महतो मुनिनाथ महतो प्रदीप महतो अध्यक्ष निरंजन बेदिया, सचिव शैलेन्द्र महतो, कोषाध्यक्ष खेमन महतो, बिजय केशरी, दिवाकर गुप्ता, बिनोद करमाली, राकेश सिन्हा, रंजीत करमाली, इनायत अंसारी, त्रिभुवन बेदिया रोशन कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)