Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Dulmi में जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी के सत्संग का हुआ आयोजन

रामगढ़ जिला के दुलमी प्रखंड के ढुठुवा गाँव में जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी के सत्संग का आयोजन प्रोजेक्टर के माध्यम से किया गया।
जिला सेवादार राजेश महतो ने बताया कि सन्त जी का ज्ञान सर्व शास्त्रों से प्रमाणित तथा कबीर साहेब की शिक्षाओं पर आधारित है।
संत रामपाल महाराज जी का समाज सुधार में विशेष योगदान है। उनकी शिक्षा का परिणाम है जो आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड होते रहते हैं। संत रामपाल जी महाराज जी अपने सतज्ञान से दहेजमुक्त विवाह, मृत्युभोज, भ्रूण हत्या, जाति-पाति, छुआछूत, नशा, भ्रष्टाचार आदि बुराइयों को छुड़वाकर स्वच्छ समाज का निर्माण कर रहे हैं। आज उनके अनुयायी रक्तदान व देहदान जैसे अनेक महान कार्य कर रहे हैं। इस सत्संग समागम में सत्यप्रकाश ठाकुर, करण सिंह,बालगोविन्द कुमार, जयकरण राणा, सुमा देवी, अंजू देवी,मंजू देवी समेत सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालुगण शामिल हुए।