Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अपरा’धिक योजना बना रहें पांडे गिरोह के दो गु’र्गो को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथि’यार बरामद।

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ पुलिस ने पांडे गिरोह के दो कुख्यात शूटर को तीन पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है साथ ही इनके पास से एक बाइक R15 भी बरामद किया गया है ।
ये दोनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली, पुलिस ने छापेमारी कर इन दोनो शूटर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पांडे गैंग के शार्प शूटर विकास कुमार सिंह उर्फ विक्की सिंह और कपिल कुमार है।

इस मामले में रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने प्रेस वार्ता कर बताया कि संगठित अपराधिक गिरोह के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत इन दोनो अपराधियों को पतरातू बस्ती में एक पेड़ के पास से इन्हें गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जो हथियार और बाइक R15 बरामद हुई है, उसका इस्तेमाल पिछले दिनों हरदेव कंस्ट्रक्शन एवं बितका बाउरी हत्याकांड में भी इसका उपयोग किया गया था।