Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ पुलिस ने नकली कीटनाशक गिरोह का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा नकली कीटनाशक जब्त।

भुरकुंडा : भदानीनगर ओपी पुलिस ने शनिवार को लपंगा बस्ती में छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली कीटनाशक बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में भदानीनगर ओपी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि बायर्स साइंस कॉरपोरेशन, महाराष्ट्र लिमिटेड के प्रतिनिधि ने लपंगा में उनके ब्रांड के नाम से नकली कीटनाशक बनाने और बिक्री करने की शिकायत की थी। जिसपर भदानीनगर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी में लपंगा बस्ती निवासी मो. हासिम के घर के बगल स्थित उसके किराना दुकान से बायर्स कंपनी का नकली कीटनाशक बरामद हुआ है।
छापेमारी में पुलिस ने 5475 पैकेट कंपनी के नाम के नकली कीटनाशक, 4800 पीस बायर्स कंपनी का खाली पैकेट, एक पैकिंग मशीन, एक वजन तौलने की मशीन और 18 किलो नकली कीटनाशक पाउडर जब्त किया है। बताया जाता है कि में जब्त नकली कीटनाशक कीमत बाजार में लगभग एक करोड़ रूपये हैं। छापेमारी अभियान में भदानीनगर ओपी प्रभारी राजदीप कुमार, सअनि नूतन आशीष तिर्की, सअनि संजय कुमार सिंह सहित अन्य जवान शामिल थे।