Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh कलाकार मिलन समारोह सह वनभोज कार्यक्रम में कलाकारों ने दिखाया अपना जलवा

कलाकारों का मनोबल बढ़ाने विधायक ममता देवी हुई शामिल

Ramgarh/Newslens: रामगढ़ के कैथा स्थित ग्राउंड में कला एवं सांस्कृतिक विकास मंच के द्वारा। कलाकार मिलन समारोह सह वनभोज का आयोजन किया गया। जिसमें झौलिवुड के निर्माता, निर्देशक फाइटर मास्टर, लेखक, कैमरामैन सहित महिला एवं पुरुष कलाकार सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए । इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम की भी कलाकारों द्वारा प्रस्तुति की गई।

कलाकारों का हौसला अफजाई करने के लिए मिलन समारोह में शामिल हुई रामगढ़ की विधायक ममता देवी। जिनकी मौजूदगी से वहां के स्थानीय कलाकारों का हौसला अफजाई हुआ उन्होंने अपने संबोधन से उनका मनोबल भी बढ़ाया। इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न संस्थान विभिन्न राजनीतिक दल और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हुए शहर के कई प्रतिष्ठित व्यक्तियो ने कलाकारों की हौसला अफजाई की ।

इस भव्य कार्यक्रम में जिले के विभिन्न कोने से कोने से आए कलाकार संगीतकार, डांसर , मिमिकरी आर्टिस्ट्स आये हुए थे। इस कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस कर उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया वहां मौजूद लोगों ने इस कार्यक्रम को खूब सराहा । कार्यक्रम की अध्यक्षता बसंत कुमार मुंडा तथा संचालन दीपक सिंह टाइगर व लेखराज महतो ने संयुक्त रूप से किया । कार्यक्रम के अंत में लजीज व्यंजन व पकवान का लोगो ने लुफ्त उठाया। वहीं स्थानीय विधायक ममता देवी ने रामगढ़ के कलाकारों के हित के लिए मुख्यमंत्री से बात कर इन के हित में कार्य करने की बात कही।