Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला ।

रामगढ़ : झारखंड के राज्यपाल द्वारा विधानसभा से पास 1932 खतियान आधारित कानून को वापस किए जाने के विरोध में झामुमो के कार्यकर्ताओं ने फूंका देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला ।
रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर राज्यपाल द्वारा 1932 खतियान वापस करने के विरोध में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

कहा केंद्र की भाजपा सरकार के दबाव में राज्य के महामहिम राज्यपाल में इस तरह का फैसला लिया और झारखंड विधानसभा में पास 1932 आधारित स्थानीय नीति कानून को वापस कर दिया जो सरासर गलत है और राज्य की करीब साढ़े तीन करोड़ जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ है । विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे झामुमो जिला अध्यक्ष विनोद किस्कू, झामुमो केंद्रीय सचिव संजीव बेदिया सहित विभिन्न प्रदर्शनकारियों ने कहा कि 1932 खतियान हम झारखंडियों का हक है और हम इसे हर हाल में लड़ कर लेंगे । आज हमने पुतला दहन किया है और आगे जरूरत पड़ी तो अपने हक अधिकार और सम्मान के लिए पुरजोर उग्र आंदोलन करेंगे ।