Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बाजार समिति टैक्स के खिलाफ व्यवसायियों ने किया प्रदर्शन #रामगढ़

रामगढ़: राज्य सरकार के द्वारा द्वारा लगाए जा रहे हैं बाजार समिति टैक्स के खिलाफ आज दूसरे चरण का आंदोलन का आगाज सुभाष चौक से किया गया. रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के वरीय पदाधिकारी के अगुवाई में और रामगढ़ जिला खाद्यान्न व्यवसाई संघ के नेतृत्व में दूसरे चरण के आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए पोस्टर लगाओ अभियान चलाया गया.
रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों एवं जिला खाद्यान्न व्यवसायियों के नेतृत्व में सुभाष चौक से चट्टी बाजार तक सरकार के काले कानून के खिलाफ सभी खुदरा व्यवसाय संघ को कानून की विसंगतियां बताते हुए पोस्टर लगाने का अभियान को पूरा किया गया. छोटे-छोटे व्यवसायियों एवं आम जनता को इस काले कानून लगने से किस प्रकार से महंगाई को पंख लगेगी आम जनमानस को इसकी पूर्ण जानकारी रामगढ़ जिला खाद्यान्न व्यवसायियों के संघ के द्वारा दी गई.
इस अवसर पर रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के मानद सचिव भूपेंद्र सिंह पप्पू ने कहा कि राज्य सरकार व्यापारियों के दोहन शोषण एवं एक बार फिर राज्य में इंस्पेक्टर राज कायम करना चाहती है. इस अवसर पर रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि यह जो आंदोलन रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के सानिध्य में आगे बढ़ा है, इस आंदोलन को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा.
जिला खाद्यान्न व्यवसाई संघ के अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि इस काले कानून को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सात साल पहले निरस्त कर दिया था और यह सरकार दोबारा इस काले कानून को यहां के व्यवसायियों के दोहन शोषण के लिए एक बार फिर लागू करना चाहती है. संघ के अध्यक्ष ने कहा कि इस कानून को लागू करने से यहां के किसानों और व्यवसायियों के आर्थिक स्थिति पर कड़ा प्रहार होगा. इस अवसर पर विनय अग्रवाल, मनोज बंसल, प्रदीप कुमार बरेलिया, गोपाल कुमार, अतुल बंसल, काजल दत्ता, संजय कुमार, गोयल, अमर कुमार गुप्ता, विनोद साहू, अनिल अग्रवाल, रौशन अग्रवाल, जयप्रकाश गुप्ता समेत अनेकों व्यवसायियों एवं चेंबर के सदस्य मौजूद थे ।