Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ बंद का रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने किया समर्थन

रामगढ़ बन्द का रहेगा हमारा समर्थन:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : लचर बिजली व्यवस्था एवम राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन बरकाकाना जंक्शन से बंद किये जाने के विरोध में रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के द्वारा 16 दिसंबर को आहूत रामगढ़ बंद को ज्वलंत मुद्दों को लेकर हमेशा सक्रिय रहने वाले सामाजिक संगठन “रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति” का समर्थन मिला है।
उक्त समर्थन की घोषणा रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने गत रात्रि चेम्बर भवन में आयोजित बैठक में की।
समर्थन देने के सवाल पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की माँग जायज है। रामगढ़ की जनता बिजली संकट और राजधानी एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन से परेशान है।

इस गंभीर विषय के प्रति चेम्बर के साथ-साथ हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, माण्डू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल,बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद,रामगढ़ विधायक ममता देवी ने भी अपने अपने स्तर से सक्रिय पहल की है।

चुकी ये मामला सीधे रामगढ़ जिला के आम नागरिकों व व्यापारियों के हितों से जुड़ा हुआ है, ऐसे में हम अपनी आंख नही मुंद सकते।
अतः जनहित को देखते हुए 16 दिसंबर को आहूत रामगढ़ बंद का हमारा पूर्ण समर्थन रहेगा एवम रामगढ़ जिला में रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति से जुड़े रामगढ़ जिला के विभिन्न प्रखंडों के लगभग 500 दुकानदार अपनी अपनी दुकानें स्वतः बन्द रखेंगे।