Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

किडनी रोग से ग्रसित मुकेश को आर्थिक मदद की आवश्यकता, समाजसेवी कर रहे हैं मदद

सहयोग करे Phone pay/Google pay नंबर ( 9155615759 )

रामगढ़ : किडनी रोग से ग्रसित रांची रोड निवासी मुकेश की बीमारी से संबंधित खबर जैसे-जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुच रही है, वैसे वैसे समाज के हितेषी आगे आकर बीमार मुकेश के परिवार से मिलकर उसे आर्थिक सहयोग दे रहे हैं, उसी कड़ी में आज क्षत्रिय महिला महासभा की महिलाओं ने दी होप हॉस्पिटल पहुच कर गंभीर अवस्था में बीमार पड़े मुकेश से मुलाकात की। उनका हौसला बढ़ाया और उनके पिता को आर्थिक सहयोग दिया । वही भगवान से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सामाजिक संगठन के लोगों ने शहरवासियों से अपील किया कि इस बीमार युवक को आर्थिक सहयोग कर उसके अच्छे इलाज के लिए सहयोग करें।
phone pay / google pay इस 9155615759 नंबर पर है ।
अध्यक्ष महोदया ने आम जनों से अनुरोध किया जहां तक हो सके इस विकट परिस्थिति में मुकेश की आर्थिक सहयोग करें जिससे वह स्वस्थ होकर हम लोगों के बीच दोबारा आ सके। महासभा के अध्यक्ष पूनम सिंह के नेतृत्व में महासभा की प्रोफ़ेसर मधु सिंह,कल्पना सिंह, पूर्णिमा सिंह,रुणा सिंह,बबीता सिंह,प्रतिमा सिंह एवं वैशाली सिंह होप हॉस्पिटल पहुंचकर मुकेश कुमार के पिता को सहयोग राशि प्रदान किया।