Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ : कुत्ते को बचाने में पलटी कार, दो की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन घायल

दुर्घटना में मोहित कुमार और गोलू कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दीपक झा, रिशु कुमार, रिकी कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हैं

रामगढ़ : रामगढ़ जिला कुज्जू ओपी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बोंगावार में कुत्ते को बचाने में एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें इस दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा हैं.
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हजारीबाग की ओर से रजरप्पा मंदिर जा रही सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार सड़क से पार कर रहे एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. लोगों ने बताया कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी जिसके कारण यह कई बार पलटी खा गई. इस दौरान कार में सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
जबकि कुछ घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. उनमें से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रिम्स रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में बिहार के शेखपुरा के बरबीघा के रहने वाले लोग मां छिन्नमस्तिका की पूजा करने रजरप्पा जा रहे थे. इस दुर्घटना में मोहित कुमार और गोलू कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में दीपक झा, रिशु कुमार, रिकी कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.