Logo
ब्रेकिंग
Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का... उत्पाद कार्यालय द्वारा चलाया गया सघन छापामारी अभियान

मानवता हुई शर्मसार, दिव्यांग युवती के साथ में हुआ बलात्कार, आरोपी युवक को पुलिस ने भेजा जेल

कुज्जू/रामगढ़ : एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना कुज्जू ओपी क्षेत्र के करमा दक्षिणी में देखने को मिला, जहां एक दिव्यांग युवती जो गूंगी और बहरी है. वह गांव के ही एक युवक के द्वारा दुष्कर्म का शिकार हुई ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुजू ओपी अंतर्गत कर्मा दक्षिणी पंचायत के रहने वाली पीड़ित उसको उसके पड़ोस में रहने वाले ने रविवार को अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया ।

घटना की जानकारी के बाद कुज्जू ओपी प्रभारी अजीत भारती ने संज्ञान में लिया । जिसके बाद एस आई सुरेंद्र सिंह कुंतिया दल बल के साथ पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया गया और जेल भेज दिया ।