Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

समाजसेवी पप्पू सरदार ने गरीब बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए 03 नए मोबाइल फोन किए डोनेट

जमशेदपुर : कोरोना के कारण पिछले लगभग डेढ़ साल से सभी स्कूल बंद है इससे बच्चों की पढ़ाई पर अच्छा खासा असर पड़ा, इसे देखते हुए झारखंड पुलिस ने आमजन से आह्वान किया है कि उनके घर में पुराने बड़े स्मार्टफोन उन्हें दें ताकि वे गरीब तबके के बच्चों को स्मार्टफोन फोन प्रदान कर उनकी पढ़ाई पूरी करा सके ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

इसी अभियान में जोड़ते हुए माधुरी दीक्षित फैन पप्पू सरदार ने तीन नए स्मार्टफोन खरीद कर साकची थाना प्रभारी को दिया, उनका मानना है कि और भी लोग जो सक्षम है इस अभियान से जुड़े और बच्चों की पढ़ाई में मदद करें जैसे पुराने लोग अपनी पुरानी किताबें गरीब बच्चों को दान कर दिया करते थे उसी प्रकार लोग पुराना फोन गरीब बच्चों को दान करें।

जिससे बच्चे इस परिस्थिति में पढ़ाई सुचारू रूप से कर पाए।
साकची थाना प्रभारी का मानना है कि पप्पू सरदार इस तरह के सामाजिक कार्यों में हमेशा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते आए हैं और इस बार भी उन्होंने अच्छा योगदान दिया है इससे समाज मैं अच्छा उदाहरण जाएगा और इन से प्रेरणा लेकर लोग आगे आएंगे